Shipping FREE anywhere in India!
items in your cart
  • Home
  • Safalta Ke Uche Chalang: Kamyabi Pao Sakshiyat Banao

Safalta Ke Uche Chalang: Kamyabi Pao Sakshiyat Banao

Author: J.P.S.JOLLY  

ISBN: 9789382524984

Year: 2020

Pages: 156

Medium: Hindi

Publisher: The Book Line

250.00200.00
Price includes all taxes.
  • Description
About the book
 
कोई इंसान अमीर हो या गरीब, छोटा या बड़ा हर किसी का एक ख्वाब जरूर होता है कि जिंदगी में एक बार बड़ी सफलता पा कर नाम, शौहरत और शानदार ओहदा हासिल किया जाये। इतना तो हम सभी जानते हैं कि मेहनत और संघर्ष करने से आदमी कामयाब हो सकता है। लेकिन इसके अलावा और किस तरह के खास गुण हमारी जिंदगी में अनूठा परिवर्तन ला सकते हैं, वो हम में से अधिकतर लोग नहीं जानते। जौली अंकल ने अपने जीवन के लम्बें अनुभव के आधार पर इस पुस्तक में सैंकड़ों ऐसे सकारात्मक विचार बताऐ हैं जो किसी भी इंसान की जिंदगी को पूरी तरह से बदलने के साथ नई दिशा दिखाने की क्षमता रखते हैं। आप चाहे देश की सबसे बड़ी परीक्षा सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रहे हों या देश-विदेश में कोई बहुत बड़ा कारोबार करने के बारे में सोच रहे हैं, आपके जीवन का लक्ष्य बेशक कुछ भी हो, हमें पूर्ण विश्वास है कि इस पुस्तक के प्रेरक विचार ज्ञान, विज़न में बढ़ोत्तरी करने के साथ आपके सामाजिक पद, प्रतिष्ठा को नई ऊंचाईयों तक ले जाने में मददगार साबित होंगें। 
 
About the Author
जे.पी.एस. जौली (जौली अंकल) एक प्रेरणात्मक लेखक एवं ग्राफोलाॅजिस्ट हैं। यह दिसंबर 2019 तक 35 पुस्तकें लिख चुकें हैं। उनके लिखे 1000 से भी ज्यादा लेख/कहानियां निरंतर प्रमुख समाचार पत्रों में आते रहते हैं।
यह लेखक होने के साथ एक उद्यमी हैं, एक की-नोट स्पीकर, ग्राफोलाॅजिस्ट हैं। उन्होंने विभिन्न चैनलों पर लोकप्रिय रेडियो एवं टीवी शो किया है, जो सकारात्मक जीवन के नए परिपेक्ष्य को उजागर करते हैं।
  • Lorem ipsum dolor sit amet 1
  • Lorem ipsum dolor sit amet 2
  • Lorem ipsum dolor sit amet 3
Website designed by Infomedia Web Solutions